जज अहमद खान ने विशाल आदित्य सिंह को नच बलिये ९ पे कबीर सिंह कहा

जज अहमद खान ने विशाल आदित्य सिंह को नच बलिये ९ पे कबीर सिंह कहा

नच बलिये बलिये की शुरुवात शानदार मनोरंजन से हुई और हर हफ्ते लगातार दर्शकों को मझा दे रहा है। पर इतना ही नहीं, कॉन्ट्रोवर्सीज का सिलसिला भी काफी गरम है इस साल। ध्यान देने पर नज़र आता है की प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह असली ज़िन्दगी में कबीर सिंह जैसे बन गए हैं।

अभी थोड़े दिन पहले , जज अहमद खान ने विशाल को कबीर सिंह करके सम्बोधित किया, क्यूंकि वह भी वैसे ही गुणों का प्रदर्शन करते हैं जो शाहिद कपूर ने कबीर सिंह सिनेमा में दिखाया था। विशाल का अपने साथी प्रतियोगी के साथ का रिश्ता काफी मुड़ाव और उलझनों वाला है और वह इस बात को कुबूल भी करते हैं।

सूत्रों के अनुसार विशाल और मधुरिमा दोनों का काफी घना रिश्ता था और विशाल ने बहोत दिल लगा के मधुरिमा से प्यार किया था जिसका बदलाव एकदम नफरत में हो गया जब वह दोनों से जुदा हो गए. विशाल आदित्य सिंह बेहद बेफिक्रे हैं और बिना कोई झिझक अपने दिल की बात बोल देते हैं। उन्होंने काफी बार अपनी बीती हुई ज़िन्दगी (जिसका मधुरिमा एक हिस्सा थी) के बारे में विचार बताये हैं बताये हैं और जब उनको कबीर सिंह कहा गया उन्होंने अपने ख़ुशी दर्शायी क्योकि उन्हें वह नाम काफी पसंद आया।

नच बलिये अपने पसंदिता कंटेंट और प्रभावशाली नृत्य के वजह से लोगों में काफी चर्चा में है। अब तक का सबसे बेहतरीन डांस रियलिटी शो की उपमा इसे मिल रही है इसके नए कांसेप्ट के वजह से जिसमे अलग अलग ट्विस्ट्स आते हैं.

नच बलिये ९ के निर्माता है सलमान खान और स्टारप्लस पे प्रसारित होता है हर शनिवार और रविवार शाम को ८ से ९ बजे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *