“छिछोरे” के नए गीत ‘फिकर नॉट’ के साथ अपने कॉलेज के दिनों को कीजिये याद! गाना हुआ रिलीज!

“छिछोरे” के नए गीत ‘फिकर नॉट’ के साथ अपने कॉलेज के दिनों को कीजिये याद! गाना हुआ रिलीज!

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म “छिछोरे” का नया गाना ‘फिकर नॉट’ रिलीज हो गया है जिसे सुन कर कॉलेज के दिनों की सभी सुन्हेरी यादें एक बार फिर खिल उठेंगी! फ़िल्म के सभी किरदारों के दोनों अवतार के साथ यह मनोरंजक गाना आपको डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाना रिलीज करते हुए लिखा,” #Chhichhore kehte hai pagle #FikarNot 😉
http://bit.ly/FikarNot
#SajidNadiadwala @niteshtiwari22 @ShraddhaKapoor @itsSSR @varunsharma90 @TahirRajBhasin @NaveenPolishety @tusharpandeyx  #SaharshKumar @prateikbabbar @foxstarhindi @WardaNadiadwala @ipritamofficial @TSeries”

गाने की मज़ेदार धुन सुन कर और आकर्षक स्टेप देखकर, आपके मन में भी निश्चित तौर पर कॉलेज की टेंशन फ्री ज़िन्दगी की यादें एक बार ताज़ा हो जाएगी। ‘फिकर नॉट’ प्रीतम द्वारा रचित है और नकाश अज़ीज़, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्य, श्रीराम चंद्र और अंतरा मित्रा ने इसे गाया है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *