पेशेवर दायित्वों के लिए अमायरा दस्तूर ने अपनी छुट्टी से ली छुट्टी

पेशेवर दायित्वों के लिए अमायरा दस्तूर ने अपनी छुट्टी से ली छुट्टी

इस में कोई रहस्य नहीं है कि बी-टाउन किसी के लिए इंतजार नहीं करता है और इसी के चलते पारसी स्टारलेट अपनी एक छोटी छुट्टी को कैंसिल करते हुए उन्हें 4 दिन पहले मुंबई वापस आना पड़ा ।
कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या?’ में अमायरा गर्ल नेक्स्ट डोअर के किरदार में नजर  आने वाली है  साथ ही अमायरा दस्तूर की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर के लिए अपने यूरोपीयन  हॉलिडे  से वापस बुला लिया गया है , मैडॉक फिल्म्स की गुजराती कॉमेडी मेड इन चायना के पोस्टर शूट के लिए और डब  करने के लिए बुलाया गया है – ‘मेड इन चाइना में  ‘ राजकुमार राव और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं।
अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने कहा कि अमायरा वास्तव में अपनी छुट्टियों की प्रतीक्षा कर रही थीं ताकि ,उन्हें आने वाली हिंदी फिल्मों के लिए प्रचारों से पहले तनाव मुक्त रहे  दोनों ही फिल्मों में कलाकार लगभग एक जैसे है और सिंक में हर किसी की तारीखों को प्राप्त करना निर्माताओं के लिए सबसे बड़ी परेशानी है। हालाँकि, अमायरा एक मेहनती लड़की है जो १० के बजाय ६  तारीख  तक घर वापस आने के लिए तैयार होगयी , वह जानती है की मुद्दा तराखो का है। 
इस बारे में अमायरा ने कहा,में चाहती थी की मेरी छुट्टी पूरी करलु ,  जानती हु सब समय सिमा  चल रहा है , तारीखों  पर टीम चल रही है , मेरा मानना है काम पहले होना चाहिए छुट्टी बाद में भी ली जा सकती है। एक समय जरूर आएगा की में पूरी छुट्टी ले सकू , लेकिन तब तक काम पहले ही है। 
‘जजमेंटल है क्या ’और  मेड इन चाइना’ के अलावा, अमायरा हिट तेलुगु का हिंदी रीमेक प्रस्थानम  ’में भी, संजय दत्त, मोनिशा कोइराला, जैकी श्रॉफ और अली फज़ल साथ नजर आएँगी और साथ ही टी-सीरीज़ की मर्डर मिस्ट्री कोई जाने ना में  कुणाल कपूर के साथ अभिनय करते हुए नजर आएँगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *