शिल्पा शुक्ला ऑल्ट बालाजी की श्रृंखला ‘मेंटलहूड’ के साथ करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू!

शिल्पा शुक्ला ऑल्ट बालाजी की श्रृंखला ‘मेंटलहूड’ के साथ करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू!

ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी नई वेब-श्रृंखला मेंटलहूड की घोषणा की है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफ़र पर आधारित है। करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित, मेंटलहूड में प्रतिभाशाली अदाकारा शिल्पा शुक्ला एक कामकाजी माँ नम्रता डालमिया की भूमिका के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है।बच्चों का पालन-पोषण करना एक कला है। कुछ इसे अत्यधिक सटीक विज्ञान की नज़र से देखते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर शेरनी की तरह होती हैं जो अपने शावकों की रक्षा करना बखूबी जानती हैं।

ऑल्ट बालाजी की इस आगामी वेब-सीरीज़ में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफ़र दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाज़ी करती हैं। मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है।

इस नई अवधारणा को पेश करने के लिए प्रतिभाशाली शिल्पा शुक्ला भी होनहार अभिनेताओं की टोली में शामिल हो गयी है। शिल्पा का किरदार नम्रता एक मल्टी-टास्किंग क्वीन है और अगर यह सर्कस होती, तो वह एक मास्टर जगलर होती। अपनी भूमिका पर अधिक रोशनी डालते हुए, शिल्पा ने साझा किया, “मुझे नम्रता, उसकी वास्तविकता और प्रासंगिकता तक पहुंचकर आश्चर्यजनक महसूस होता है। दुनिया की हर उस महिला का एक चेहरा और आवाज बनना जो लगातार अपने काम और परिवार को संतुलित कर रही हैं, मेरे लिए सबसे अनूठा अनुभव है।

मैं इस तरह के अद्भुत कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए आभारी महसूस कर रही हूं। वे संवेदनशीलता और हास्य के बीच सही संतुलन हैं।”

किरदार के लिए श्रुति ने किस तरह खुद के जीवन से प्रेरणा ली है, इसके बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा,”

हर सुबह एक ऐसी जगह पर होना जहाँ करिश्मा कोहली जैसी सुपर प्रतिभाशाली निर्देशक आपको अपनी दृष्टिकोण के माध्यम से किरदार और सीन से रूबरू करवाती है, सुखद अनुभव देता है। मैं, एक निर्देशक की अभिनेता होने के नाते, यह देखने के लिए उत्सुक हूँ कि वह एक सीन और कहानी को कैसे प्रस्तुत करती है।”

“मेंटलहूड” इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है और हम निश्चित रूप से, यह श्रृंखला देखने के लिए उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *