ऋतिक रोशन ने लिखा एक दिल छू लेने वाला पोस्ट, बदल दी “सुपर 30” की रिलीज की तारीख!

ऋतिक रोशन ने लिखा एक दिल छू लेने वाला पोस्ट, बदल दी “सुपर 30” की रिलीज की तारीख!

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म “सुपर 30” की रिलीज़ और मीडिया में चल रही ख़बरों को लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक सार्वजनिक बयान जारी किया है।
संभवत: सबसे गरिमापूर्ण तरीके से स्थिति को शांत करने के लिए, ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म की तारीख बदल दी है, रिलीज होने के लिए तैयार होने के बावजूद, खुद को पब्लिक हरासमेंट से बचाने के लिए अब दूसरी तारीख पर फ़िल्म रिलीज की जाएगी।
अपने बयान में ऋतिक ने व्यक्त किया है कि,”मेरी फिल्म को एक और मीडिया सर्कस बनाने की अनुमति न देते हुए, मैंने अपने आप को व्यक्तिगत आघात और इससे होने वाली मानसिक हिंसा से बचाने के लिए फिल्म सुपर 30 की रिलीज़ की तारीख को बदल करने का निर्णय लिया है।
फिल्म तैयार होने के बावजूद, मैंने अपने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे जल्द से जल्द अगली रिलीज डेट की घोषणा करें।
पिछले कुछ वर्षों में, मेरे पूरी तरह से निराश होने के बावजूद, मैं हम में से बहुत से लोगों को प्रोत्साहित करने का गवाह रहा हूं जो उत्पीड़न का एक खुला और कठोर मामला था।
मुझे अब भी, समाज की सामूहिक चेतना के लिए धैर्यपूर्वक और चुपचाप इंतजार करना चाहिए ताकि हमारे समाज की नागरिकता में विश्वास बनाए रखने के लिए ऐसे मामलों का संज्ञान लिया जा सके।
यह असहाय असहायता अब समाप्त होनी चाहिए।”
हालांकि इस मुद्दे की जड़ में कंगना रनौत का एकतरफा हमला है, लेकिन फिर भी, यह मुद्दा एक बार फिर उस समय उछल पड़ा जब ‘मेन्टल है क्या’ और ‘सुपर 30’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लेश होने की बात सामने आई।
हाल ही के घटनाक्रम में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक पर अपमानजनक ट्वीट्स और धमकियों के साथ कई हमले किए, जिससे अभिनेता के लिए सार्वजनिक उत्पीड़न का मामला पैदा हो गया, जिसके कारण एक और “मीडिया सर्कस” से बचने के लिए, अभिनेता को अंततः रिलीज़ की तारीख बदलने का एक उचित कदम उठाना पड़ा, जो उन्हें और उनके आसपास के लोगों को एक उत्तेजित स्थिति में ले जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *