भरत गोयल ने जारी किया अपना नया गाना ‘हू नहिं जीना’

भरत गोयल ने जारी किया अपना नया गाना ‘हू नहिं जीना’

संगीतकार भरत गोयल बॉलीवुड की कई बड़ी हिट फिल्मों में शामिल रहे हैं और मुख्य रूप से अपने तेज डांस नंबरों और लोकप्रिय फिल्मी गीतों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनका गाना “हू नहिं जीना” ऑनलाइन रिलीज हुआ जिसमें अभिनेता अंकित बाथला और संजना विज हैं, और सिंगर असीस कौर ने अपनी आवाज दी हैं.

भरत गोयल, जिन्होंने ‘हू नहिं जीना’ के लिए इस म्युज़िक दिया है, कहते हैं, “मैं गीत की प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं! आपके डेब्यू सिंगल के लिए इतना प्यार और प्रशंसा प्राप्त करना आश्चर्यजनक लगता है। पूरी यूनिट बहुत अच्छी थी, और मैं फिर से टीम के साथ भविष्य में काम करना चाहूंगा”

म्युज़िक एक्स्पर्ट भरत इंडस्ट्री में अपने डीजे और रीमिक्सिं गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट गाने दी हैं जैसे देखते देखते (बत्ती गुल मीटर चालु), क्यूटी पाई (ऐ दिल है मुश्किल), दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड (ये जवानी है दीवानी), सजन बडे सेंटी (बादाई हो), कुकडुकू (बजरंगी भाईजान), तितली डबस्टेप वर्जन (चेन्नई एक्सप्रेस) और भी.

वर्क फ्रन्ट के बारे में बताया जाए तो भरत गोयल के पास कई प्रोजैक्टस हैं, और वह अपने इन प्रोजेक्ट्स पर दिन रात मेहनत कर रहे हैं. आने वाले दिनों में अपने फैंस के लिए गानो का भंडार लेकर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *