युवा संगीतकार  विशाल मिश्रा की आगमी फिल्म सांड की आंख के लिए आशा भोसले गाना गाया

युवा संगीतकार  विशाल मिश्रा की आगमी फिल्म सांड की आंख के लिए आशा भोसले गाना गाया

दिग्गज गायिका आशा भोसले इन दिनों शायद ही कभी माइक के पीछे दिखती हैं। आखिरी बार उन्होंने एक फिल्म बेगम जान के लिए दो साल पहले गाना गाया था (उन्होंने “प्रेम में तोहरे” गाया था। युवा संगीतकार विशाल मिश्रा ने अपने सपने को हकीकत में बदलते हुए उन्होंने हाल ही में अपने नए बॉलीवुड आउटिंग सांड की आंख के लिए आशा भोसले के साथ गाना रिकॉर्ड किया ।
आसमान इस गाने के लिए यह जोड़ी दूसरी बार साथ आये है । पिछली बार वे एक परियोजना के लिए एक साथ आए थे, ऐ जिंदगी, जिसमें सुरेश वाडकर, अलका याग्निक और शान जैसे अन्य प्रसिद्ध गायक भी शामिल थे।
विशाल का कहना है कि उन्हें यकीन नहीं था कि अनुभवी गीतकार उनके लिए गाने के लिए सहमत होंगे। “जब हमने उसके साथ गीत रिकॉर्ड किया, तो उन्होंने बहुत खूबसूरती से किया। उन्होंने इतने लंबे समय के बाद एक फिल्म के लिए गाना गाया है। इससे मुझे बहुत फर्क पड़ता है कि उन्होंने मेरे लिए गाया है यह मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है ।
विशाल कहते हैं कि ट्रैक पर काम करना उनके जीवन की सबसे यादगार पल रहा । “मैंने स्क्रिप्ट को ढाई साल पहले सुना था जब निर्देशक तुषार हीरानंदानी और लेखक जगदीप सिद्धू ने मुझे यह सुनाया था।फ़िल्मी की कहानी बहुत भावनात्मक है जो मेरे मन को छू गयी । मुझे एक ऐसा राग बनाना था, जिसमें इसकी विशेष दिव्यता नजर आये । जैसे ही गीत की रचना हुई, मैंने और गीतकार राज शेखर ने सोचा कि हम आशा जी को इस ट्रैक को गाने के लिए कैसे मनाएंगे। हमारी कम्पोजिशन सुनने के बाद, आशाजी को यह बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने कहा, ‘आज कल ऐसे गाने बनते ही नहीं  हैं’ , मुझे यह अच्छे से याद है। मैं इसे सुनाने के लिए लोगों का इंतजार नहीं कर सकता, ”विशाल ने उत्साह से कहा,  कि यह गीत उनकी सर्वश्रेष्ठ कृतियों में से एक है और हमेशा उनके साथ रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *